Header Ads

UP Weather: उत्तर प्रदेश में फ़िलहाल ठंड से राहत नहीं,इन जिलों में बारिश की चेतावनी

 UP Weather: उत्तर प्रदेश में फ़िलहाल ठंड से राहत नहीं,इन जिलों में बारिश की चेतावनी 


UP Weather Latest Update: आने वाले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में भीषण ठंड और कोहरे से निजात मिलने की संभावना नहीं दिखाई दे रही है. भारतीय मौसम विभाग (IMD) आईएमडी के मुताबिक अगले 48 घंटे तक उत्तर प्रदेश में कोहरे का कहर दिखेगा. सुबह और शाम कोहरे के कारण लोगों को मुश्किल होगी. इस दौरान कई इलाकों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना भी जताई गई है.


कई इलाकों में अगले 48 घंटे तक कोल्ड-डे


मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में अगले 48 घंटे तक कोल्ड-डे रहेगा. इस दौरान भीषण ठंड पड़ेगी. जबकि, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अगले 24 घंटे के दौरान कोल्ड-डे के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त रहेगा. यहां 24 घंटे के बाद मौसम की स्थिति में सुधार दिखेगा.



 
उत्तर प्रदेश में फ़िलहाल ठंड से राहत नहींमौसम विभाग का पूर्वानुमान उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में अगले दो दिनों तक सर्द दिन रहने का अनुमान है. सुबह और शाम कोहरा छाया रहेगा. 9 फरवरी को उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और वज्रपात की संभावनाएं है.




लखनऊ में 9 फरवरी को बारिश की संभावना


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बात करें तो मंगलवार को कोहरा रहेगा. 9 फरवरी को बारिश होने की संभावना है. लखनऊ में दस फरवरी को भी बादल छाए रहेंगे. इसके बाद पूरे सप्ताह सुबह-शाम कोहरा देखने को मिलेगा. दिन में मौसम साफ रहेगा. फरवरी के तीसरे सप्ताह से ठंड में कमी आने का अनुमान है. इसके बावजूद ठंड का प्रकोप फरवरी के आखिरी दिनों तक देखने को मिलेगा.

कोई टिप्पणी नहीं