Header Ads

दुखद:शिक्षक ने रेल पटरी पर जान दी


मुरादाबाद। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर शनिवार की शाम श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे मदरसे के शिक्षक ने कूदकर जान दे दी। शिक्षक के ऊपर से ट्रेन गुजरने के कारण उसका शव क्षत विक्षत हो गया था। अचानक हुई घटना से रेलवे के अधिकारी और पुलिस के जवान हतप्रभ हो गए। युवक के कब्जे से बरामद थैले में मिले कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त संभल जिले के नखासा निवासी मदरसे के शिक्षक शादिक (40) के रूप से में हुई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में आया कि युवक बीमारी से परेशान था.





शनिवार की शाम चार बजे मुरादाबाद स्टेशन के प्लेटफार्म एक पर श्रमजीवी एक्सप्रेस के आने से पहले यात्री ट्रेन में चढ़ने के लिए तैयार थे। ट्रेन जैसे की मेन गेट के सामने पहुंचने वाली थी। इससे पहले स्टेशन मास्टर के कमरे के सामने से एक युवक तेजी के साथ आगे बढ़ा तो लोगों ने समझा कि उसे ट्रेन पकड़ने की जल्दी है लेकिन ट्रेन का इंजन आने से पहले ही उसने रेल पटरी पर छलांग लगा दी। ट्रेन धड़धड़ाते हुए उसके ऊपर से गुजर गई। उनका सिर धड़ से अलग हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर स्टेशन का चेकिंग स्टाफ मौके पर पहुंचा। रेलवे कर्मियों ने मौके पर जाकर देखा तो उसने दम तोड़ दिया था।



जीआरपी के उपनिरीक्षक चमन सिंह ने बताया कि मृतक के पास से एक थैला मिला था। थैले में डाक्टरों की पर्चियां मौजूद थीं। तलाशी में उसकी पहचान संभल के नखासा निवासी मदरसे के शिक्षक शादिक के रूप में की गई है। पुलिस ने सूचना देकर शादिक के परिजनों को बुलाया। भाई मोहम्मद फाइक का कहना है कि उसके गले में कुछ समय से समस्या आ गई थी। कंधे के नीचे से खून आने के बाद उसका इलाज चल रहा था लेकिन अभी बीमारी ठीक नहीं हो रही थी। पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं