Header Ads

Primary Ka Master: शिक्षिका ने मुख्य अध्यापक पर कराया छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

 Primary Ka Master: शिक्षिका ने मुख्य अध्यापक पर कराया छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

बढ़ापुर बढ़ापुर क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका ने विद्यालय के प्रभारी मुख्य अध्यापक पर छेड़छाड़ व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। आरोपी शिक्षक पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है।




थाना क्षेत्र के एक ग्राम के प्राथमिक विद्यालय में सोमवार सुबह करीब 11 बजे विद्यालय की सहायक अध्यापिका विद्यालय पहुंची और किसी बात को लेकर विद्यालय के प्रभारी मुख्य अध्यापक रामवीर सिंह व शिक्षिका के बीच मारपीट हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस विद्यालय में पहुंची और शिक्षक को हिरासत में ले लिया। थाने में दी तहरीर में शिक्षिका ने विद्यालय के प्रभारी मुख्य अध्यापक रामवीर सिंह पर काफी समय से छेड़छाड़, अश्लील हरकत करने उसका मानसिक एवं शारीरिक शोषण करने और विरोध करने पर शिक्षिका को प्रशासनिक कार्यों में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाये।





इस मामले में मुख्य अध्यापक रामवीर सिंह ने पुलिस को बताया

कि उसने कई दिन से विद्यालय से अनुपस्थित रहने पर अध्यापक उपस्थिति पंजिका पर शिक्षिका की अनुपस्थिति लगा दी थी। देर से विद्यालय पहुंची शिक्षिका ने गुस्से में क उपस्थिति पंजिका फाड़ दी, जिसकी सूचना उसने संबंधित शिक्षा अधिकारी को दी थी। इससे गुस्साई शिक्षिका ने सोमवार को उसके साथ मारपीट की और थाने पहुंच कर उस पर छेड़छाड़ अश्लील फब्तियां कसने व मारपीट आदि के आरोप लगाए।

कोई टिप्पणी नहीं