Header Ads

शिक्षकों से पढ़वाएं, गैर शैक्षणिक कार्य न कराएं

 शिक्षकों से पढ़वाएं, गैर शैक्षणिक कार्य न कराएं

आगरा। डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के पालीवाल पार्क परिसर में मंगलवार को समाजवादी छात्रसभा की ओर से विरोध-प्रदर्शन और प्रभारी कुलपति का घेराव किया गया। संगठन ने कार्यकर्ताओं ने मांग रखी कि शिक्षकों से पढ़वाया जाए, उन्हें गैर शैक्षणिक कार्यों में न लगवाए जाए। कोरोना काल में ऑनलाइन पढ़ाई ठीक से नहीं हो पाई है। गैर शैक्षणिक कार्यों में लगे होने से शिक्षक कक्षाएं नहीं ले रहे हैं।


संगठन के जिलाध्यक्ष अमित प्रताप यादव का कहना है कि कोेरोना के मामले कम हो गए हैं, पूरी क्षमता के साथ शिक्षण संस्थान खुल गए हैं, ऐसे में ओएमआर शीट आधारित परीक्षा न कराई जाए। इसमें छात्रों का नुकसान है। प्रदेश सचिव रवि यादव का कहना है कि संगठन की मांगों को पूरा नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा। विरोध-प्रदर्शन में आशमा बख्श, मोहम्मद शाकिर, रितिक प्रजापति, शुभम वाल्मीकि, रंजना शर्मा, भारती कर्दम, हिमांशु पांडेय, पुष्पेंद्र चक, कृष्णा यादव आदि मौजूद रहे।

संगठन के कार्यकर्ता कुलपति सचिवालय के बाहर बैठकर नारेबाजी कर रहे थे। प्रभारी कुलपति दूसरे दरवाजे से बाहर जाने लगे तो उनके पीछे कार्यकर्ताओं ने दौड़ लगा दी। वह गाड़ी में बैठकर चले गए। बाद में कुलसचिव को ज्ञापन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं