Header Ads

परीक्षा दे रही थी छात्रा, अचानक ऐसा हुआ कि थक गई सांसे, जाने पूरा मामला


प्रयागराज, यह ऐसा वाकया है जिसने सबको स्तब्ध कर दिया। कक्षा नौ की छात्रा को परीक्षा देते वक्त चक्कर आया, वह गिरी तो लोग उठाकर अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। अचानक क्या हुआ, कोई समझ ही नहीं पाया। परिवार गमगीन है तो छात्र-छात्राएं भी दुखी हैं। माना गया है कि दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक मृत्यु हुई है।

एकाएक गिरी बेंच से तो घबरा गए छात्र-छात्राएं

प्रतापगढ़ जनपद में बाघराय क्षेत्र के कोर्रही पूरे डिघटन गांव निवासी समय लाल पाल की बेटी 14 साल की खुशी पाल पारसनाथ इंटर कॉलेज कोर्रही में कक्षा नौ की छात्रा थी। मंगलवार की सुबह 10 बजे प्रयोगात्मक परीक्षा देने के लिए विद्यालय गई थी जहां दो घंटे तक परीक्षा देने के बाद छात्रा एकाएक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। इस पर छात्र छात्राएं और अध्यापक घबरा गए। आनन फानन विद्यालय के शिक्षक इस बारे में परिवार के लोगों को जानकारी देते हुए खुशी पाल को इलाज के लिए सीएचसी बाघराय ले गए जहां कुछ ही देर बाद इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खुशी की मौत की खबर से पारसनाथ इंटर कॉलेज कोर्रही में शोक छा गया।


अचानक छोड़ गई बेटी, रोते-रोते बेहाल हो गए स्वजन

छात्रा के घर पर कोहराम मच गया। छात्रा के पिता समय लाल पाल, मां सीमा देवी, बड़ी बहन भावना पाल, भाई मनीष पाल समेत परिवार के लोग रो-रोकर बेहाल हो गए। विद्यालय के प्रधानाचार्य कुंवर ललित सिंह एवं विद्यालय के सभी शिक्षकों ने छात्रा खुशी पाल को होनहार छात्रा बताते हुए गहरा शोक व्यक्त किया है। परिवार के लोग पुलिस से शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार करते हुए लेकर घर चले गए।


कोई टिप्पणी नहीं