Header Ads

शिक्षिका के बेटे की मौत के मामले महिला मित्र सहित दो के खिलाफ मुकदमा




इटावा। बीएसएनएल कार्यालय के पास संदिग्ध हालात में मिले युवक के शव के मामले में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी सोमवार की रात एसएसपी से मिले। मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। परिजनों ने युवक की महिला मित्र पर साथियों संग हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया था। पुलिस महिला मित्र और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ईदगाह रोड पर बीएसएनएल कार्यालय के पास 22 दिसंबर की रात करीब 12 बजे आर्यन (23) पुत्र सतीश चंद्र वर्मा निवासी प्रोफेसर कॉलोनी का शव पड़ा मिला था। पास ही उसकी स्कूटी भी पड़ी थी। पिता ने थाने में लिखित प्रार्थना पत्र दिया था। उन्होंने कोतवाली क्षेत्र के मेवाती टोला निवासी मुस्कान और उसके अज्ञात साथी पर बेटे की हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया था।





आर्यन की मां ममता वर्मा सैफई में शिक्षिका हैं। वह उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ में जिला संगठन मंत्री भी हैं। सोमवार रात संगठन के अध्यक्ष व पदाधिकारियों के साथ एसएसपी आवास पहुंची, जहां उन्होंने एसएसपी संजय कुमार वर्मा से जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग की। एसएसपी ने फोरेंसिक टीम को घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के आदेश दिए।

थाना प्रभारी यशवंत सिहं ने बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। प्रथम दृष्टयता हादसे की आशंका लग रही है। वहीं फोरेंसिक टीम से बीएसएनएल कार्यालय के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग चेक करने के बाद मामले की जानकारी हो पाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं