Header Ads

12460 शिक्षक भर्ती के तहत काउंसलिंग में 57 अभ्यर्थी गैरहाजिर रहे

 

फर्रुखाबाद। 12460 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों की शुक्रवार को बीएसए कार्यालय में काउंसलिंग हुई। काउंसलिंग में 57 अभ्यर्थी गैरहाजिर रहे। जनपदीय चयन समिति ने गहनता से अभिलेखों को जांचा। शनिवार को बीएसए कार्यालय में ही अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे।


12460 शिक्षक भर्ती के तहत जिला बेसिक शिक्षाधिकारी कार्यालय में काउंसलिंग के दौरान जनपदीय चयन समिति में शामिल डायट प्राचार्य एवं जिला बेसिक शिक्षाधिकारी गौतम प्रसाद, खंड शिक्षाधिकारी कायमगंज राजीव श्रीवास्तव, ओमप्रकाश पाल, डायट प्रवक्ता कमल कुमार व राजेश यादव की देखरेख में काउंसलिंग शुरू हुई। 




एक-एक करके अभ्यर्थियों को बुलाया गया। चयन समिति में शामिल सदस्य गहनता से अभ्यर्थियों के शैक्षिक अभिलेख जांच रहे थे। काउंसलिंग में 57 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग नहीं किया। बीएसए गौतम प्रसाद ने बताया कि 99 अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था, लेकिन 42 ही आए। शनिवार को पुन: अभ्यर्थियों के शैक्षिक अभिलेख जांचे जाएंगें। इसके बाद उन्हें नियुक्ति पत्र मिलेंगे। जिन अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग में भाग नहीं लिया, उसकी सूचना बेसिक शिक्षा परिषद को भेज दी जाएगी। परिषद के निर्देश पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं