Header Ads

टीकाकरण का सत्यापन कर रहे शिक्षक को युवकों ने पीटा, किसी तरह से भागकर बचाई जान


जौनपुर के नरेंद्रपुर गांव में शनिवार को कोविड टीकाकरण में लाभार्थियों का सत्यापन कर रहे एक शिक्षक की गांव के युवकों ने पिटाई कर दी। इसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई। पीड़ित शिक्षक राजबहादुर यादव की तहरीर पर पुलिस ने गांव निवासी संजय तिवारी, आयुष तिवारी तथा पवन तिवारी पर मारपीट करने सहित गाली गलौज देने का केस दर्ज किया है।



कोतवाली क्षेत्र के देवरिया निवासी एवं प्राथमिक विद्यालय रारीकला के सहायक अध्यापक राजबहादुर यादव की ड्यूटी नरेंद्रपुर गांव में वैक्सीनेशन में लगाई गई थी। जहां निर्धारित समय पर पहुंचकर वैक्सीन लगवाने वालों का सत्यापन शिक्षक द्वारा किया जा रहा था।

इसी बीच गांव के कुछ मनबढ़ ने पहुंचकर शिक्षक से घर पर चलकर सत्यापन करने की बात कहने लगे। जब शिक्षक द्वारा यह कहा गया कि हमारी ड्यूटी जहां लगी है वहीं सत्यापन करेंगे। इसी बात को लेकर मनबढ़ों ने शिक्षक की पिटाई शुरू कर दी। शिक्षक ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

शिक्षकों ने प्रशासन को दी चेतावनी

थोड़ी देर में सीएचसी के अधीक्षक डा. संजय दुबे भी मौके पर पहुंच गए। घटना की खबर लगते ही खंड शिक्षा अधिकारी नरेंद्रदेव मिश्र सहित शिक्षकों का जमावड़ा थाने पर हो गया। शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुधीर सिंह ने प्रशासन को चेताया है कि शिक्षक की पिटाई करने वाले अवांछनीय तत्वों की जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी, शिक्षक ड्यूटी नहीं करेंगे।इस मौके पर प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुधीर सिंह शुड्डू, शिक्षक संघ के अध्यक्ष उमेश चंद्र मिश्र, पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष राम सिंह, अनिल पांडेय, चंद्र प्रकाश यादव, राधेश्याम चौरसिया, देवेंद्र यादव, शरद यादव, डा. ओमप्रकाश गुप्ता, कमलेश सिंह, विपुल पाल, सुनील चतुर्वेदी आदि मौजूद थे।


कोई टिप्पणी नहीं