Header Ads

असिस्टेंट प्रोफेसर के 23 पदों पर सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू 7 एवं 8 फरवरी को


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के 23 पदों पर सीधी भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथि घोषित कर दी है। इनमें असिस्टेंट प्रोफेसर फार्माकोलॉजी के 17 और असिस्टेंट प्रोफेसर बायोकेमिस्ट्री के 6 पद शामिल हैं। इसके अलावा कई अन्य सीधी भर्तियों के लिए भी इंटरव्यू के कार्यक्रम जारी किए गए हैं।


चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर फार्मोकोलॉजी के 17 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 7 एवं 8 फरवरी को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में आयोजित किए जाएंगे, जिसकी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। चिकित्सा शिक्षा विभाग में ही असिस्टेंट प्रोफेसर बायोकेमेस्ट्री के 6 पदों पर सीधी भर्ती के लिए साक्षात्कार सात फरवरी को होगा।

चिकित्सा शिक्षा (आयुर्वेद) विभाग के तहत प्रवक्ता रोग निदान के 2 पदों पर भर्ती के लिए आठ फरवरी को इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए अभ्यर्थियों को सुबह 10:00 बजे आयोग में बुलाया गया है। इसके अलावा प्राविधिक शिक्षा विभाग के तहत कर्मशाला अधीक्षक के 14 पदों पर भी सीधी भर्ती होनी है, जिसके लिए 7 एवं 8 फरवरी को आयोग में इंटरव्यू होंगे। इन सभी इंटरव्यू के परिणाम फरवरी में ही जारी होने की उम्मीद है।

कोई टिप्पणी नहीं