Header Ads

PRIMARY KA MASTER: निरीक्षण में 19 शिक्षकों का एक दिन का वेतन तथा बीईओ का फरवरी माह का वेतन रोकने का दिया आदेश, पढ़े पूरी खबर


सीडीओ ने अरांव एवं शिकोहाबाद में प्रशिक्षण स्थल का किया निरीक्षण
फिरोजाबाद बेसिक शिक्षकों को बेहतर शिक्षा के लिए दिए जा रहे ब्लॉक स्तरीय प्रशिक्षण में सीडीओ को निरीक्षण के दौरान कई अनियमिताएं मिली। सीडीओ को 19 शिक्षक गैर हाजिर मिले। इन शिक्षकों का एक दिन का वेतन रोकने के लिए बीएसए को निर्देश दिए। वहीं एबीएसए अराव नंदलाल रजवा का एक माह का वेतन रोकने की संस्तुति की है।



सौडीओ चिंतगड को अराव ब्लाक में एआरपी (एकेडमिक रिसॉस (पर्सन) संध्या मिश्रा के अलावा प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले शिक्षक सापरता खान, निदेश कुमार, दीक्षा सिंघल व नरेंद्र सिंह, नितिन यादव, धर्मेंद्र यादव अनुपस्थित मिले। इन सभी का 23 फरवरी का वेतन रोकने की संस्तुति की अरांव ब्लॉक में शिक्षामित्र सुरेश कुमारी से प्रशिक्षण से जुड़े सवाल किए, यह जवाब नहीं दे

सको। उनका भी वेतन रोकने की संस्तुति की प्रशिक्षण की ऑनलाइन मॉनीटरिंग की जानी थी, उसके बाद भी खंड शिक्षाधिकारी कक्ष में वेब कैमरा उपलब्ध नहीं कराया गया। खंड शिक्षाधिकारी नंदलाल रजक का फरवरी माह का वेतन रोकने के आदेश दिए।

सीडीओ ने शिकोहाबाद बीआरसी पर रितेश कुमार, सरिता यादव, प्रियंका यादव, सुमन यादव, शहनाज अनुराधा तोमर, फातिमा, कल्पना कुशवाह, सारिका यादव अनुपस्थित मिली। उनका भी एक दिन का वेतन काटने की संस्तुति की अरुणेश कुमार ने हस्ताक्षर किए थे लेकिन अनुपस्थित थे। इनका वेतन रोकने के आदेश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं