Header Ads

शराब के नशे में शिक्षक ने छात्राओं से की अभद्रता


नशे में होने के कारण पुलिस ने मेडिकल कराया
अजनर (महोबा)। कस्बा अजनर में कोचिंग से लौट रहीं छात्राओं से शराब के नशे में शिक्षक ने अभद्रता कर दी। छात्राओं के शोर मचाने पर लोगों ने पुलिस बुलाकर आरोपी शिक्षक को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



ब्लॉक जैतपुर के एक प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात शिक्षक अजनर वन रेंज के समीप किराए के मकान में रहता है। बुधवार की दोपहर शिक्षक घर के दरवाजे पर शराब के नशे में खड़ा था तभी हाईस्कूल की छात्राएं कोचिंग पढ़कर सड़क से गुजर रहीं थी। इस दौरान शिक्षक ने छात्राओं से अभद्रता कर दी। पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लेकर थाने में बैठाया।

धानाध्यक्ष लाखन सिंह का कहना है कि नशे में धुत शिक्षक के अभद्रता करने की सूचना मिली थी। जिसे हिरासत में लिया गया है। छात्राओं ने अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। शिक्षक का चिकित्सीय परीक्षण कराते हुए शिक्षा विभाग के अधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया है। उधर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सूर्यभान का कहना है कि वित्तीय अनियमितता के चलते शिक्षक को निलंबित कर बमनौरा विद्यालय में संबद्ध किया गया था। आज यह विद्यालय से अनुपस्थित थे जिनका एक दिन का वेतन काटा गया है। यदि उनके रवैया में सुधार नहीं हुआ तो बखास्तगी जैसी कार्रवाई की जा सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं