Header Ads

उत्तर प्रदेश मौसम अलर्ट: यूपी में तेज हवाओं के साथ आज हो सकती है बारिश, जानें- मौसम विभाग का ताजा अपडेट

 उत्तर प्रदेश मौसम अलर्ट: यूपी में तेज हवाओं के साथ आज हो सकती है बारिश, जानें- मौसम विभाग का ताजा अपडेट

UP weather update गुरुवार को शहर का मौसम शुष्क रहा। मौसम हल्का ठंडा रहा। पश्चिमी प्रदेश के कुछ इलाकों में हल्की बारिश Rain दर्ज की गई। मौसम विभाग Whether Department के पूर्वानुमान के अनुसार, शुक्रवार को राजधानी का मौसम शुष्क रहेगा। आगामी दो दिनों में पश्चिमी यूपी Uttar Pradesh के कुछ इलाकों में गरज के साथ बारिश की संभावना है। पूर्वी प्रदेश में चमक के साथ तूफानी हवाओं के चलने की चेतावनी जारी की गई है।






गुरुवार को शहर का अधिकतम तापमान 29.0 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 16.0 डिग्री सेल्सियस पर दर्ज किया गया। शहर का एक्यूआइ स्तर 135 पर दर्ज किया गया। प्रदेश Pradesh में गुरुवार को सबसे कम तापमान फतेहगढ़ में 8.4 डिग्री सेल्सियस और मुजफ्फरनगर में 9.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, अधिकतम तापमान कानपुर में 29.7, प्रयागराज में 29.3 डिग्री सेल्सियस और सुल्तानपुर sultanpur में 29.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके अलावा सोनभद्र के चुर्क में 2.4 मिलीमीटर और वाराणसी में 0.2 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।



मौसम विज्ञान विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता JP Gupta के अनुसार, गुरुवार को शहर का मौसम शुष्क रहेगा । पश्चिमी उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है। अगले दो दिनों में अधिकतम तापमान 29.0 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 15.0 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं