Header Ads

डीआईओएस एकादश ने बीएसए एकादश को हराया

 जौनपुर। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बृहस्पतिवार को मोहम्मद हसन कॉलेज परिसर में क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ उद्घाटन मैच डीआईओएस एकादश और बीएसए एकादश टीम के बीच खेला गया। डीआईओएस एकादश ने 10 ओवर में ही चार विकेट पर 150 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस दौरान मतदाताओं को वोट देने के लिए जागरूक किया गया।






डीआईओएस एकादश ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बीएसए एकादश ने 12 ओवरों में पांच विकेट पर 146 रन बनाए। जवाब में डीआईओएस एकादश ने 10 ओवर में ही चार विकेट पर 150 रन बनाकर मैच जीत लिया। मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने कहा कि अपना वोट देकर कर्तव्य निभाएं। जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. आरके पंडित ने बताया कि मतदाता जागरूकता के लिए स्कूल, कॉलेज, न्याय पंचायत स्तर पर मैच होने के बाद ब्लाक पर मैच होगा।



वोट देने को किया जागरूक


जौनपुर। जिले में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इस क्रम बृहस्पतिवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाताओं को जागरूक किया गया। मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के 3100 दिव्यांग वोटरों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए पोस्टकार्ड के माध्यम से नए युवा मतदाता द्वारा जागरूक किया गया संवाद

कोई टिप्पणी नहीं