Header Ads

सरकार बनी तो पुरानी पेंशन को बहाल करेंगे: मायावती

औरैया

बसपा प्रमुख मायावती ने भी सरकार बनने पर कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल करने की घोषणा की है। बेला के भदौरा गांव में आयोजित जनसभा में शनिवार को उन्होंने कहा कि बसपा पुरानी पेंशन की पक्षधर है। उन्होंने भाजपा सरकार पर मुस्लिमों-ब्राह्मणों के साथ पक्षपात का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार किसी हालत में नहीं बनने देंगे।


मायावती ने कांग्रेस, सपा व भाजपा सभी को घेरा। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद लंबे समय तक कांग्रेस ने देश में राज किया, मगर मंडल कमीशन की रिपोर्ट लागू नहीं की। जिसे बाद में संघर्ष करके लागू कराया गया। कांग्रेस ने बाबा साहब अंबेडकर को भारत रत्न नहीं दिया।

सपा को रोकना होगा:उन्होंने कहा कि सपा सरकार में गुंडों, बदमाशों का राज रहा। इसकी वजह से हमेशा प्रदेश में तनाव बना रहा। विशेष क्षेत्र व विशेष समाज के लोगों का ही विकास हुआ। सपा सरकार के दौरान प्रदेश में एससी-एसटी का सरकारी क्षेत्रों में आरक्षण खत्म कर दिया गया था। ऐसी सपा की सरकार नहीं बनने देनी है। मायावती ने कहा कि भाजपा पूंजीवादी व आरएसएस के संकीर्ण एजेंडे को लागू करने में ही लगी रही।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

कोई टिप्पणी नहीं