Header Ads

खण्ड शिक्षा अधिकारी ने विद्यालयों में अव्यवस्थाओं को दूर करने का दिया आदेश

 खण्ड शिक्षा अधिकारी ने विद्यालयों में अव्यवस्थाओं को दूर करने का दिया आदेश

परिसर में रखवाए जाएं डस्टबिन, कराई जाए सफाई
अमृतपुर। खंड शिक्षा अधिकारी रमेश चंद्र जौहर ने बूथ वाले विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने बिजली व पेयजल व्यवस्था में कोई कमी हो तो उसको ठीक करा लिया जाए। 20 फरवरी को रसोइया पोलिंग पार्टियों के लिए खाना बनाएंगी। परिसर में डस्टबिन भी रखवाए जाएं।



खंड शिक्षा अधिकारी राजेपुर रमेश चंद्र जौहर ने बताया कि जिन स्कूलों में बूथ बने हैं। उनके प्रधानाध्यापकों को बल्ब स्वीच पॉवर प्लग व वॉयरिंग दोबारा से चेक करने के आदेश दिए हैं, ताकि अगर कोई खराबी है तो उसको 20 फरवरी से पहले ठीक करा लिया 

जाए। 19 की शाम को पोलिंग पार्टी पहुंच जाएंगी। उनके लिए रसोइया भोजन बनाएंगी। इससे रसोईघर और विद्यालय परिसर की ठीक से सफाई करा दी जाए। विद्यालय परिसर में डस्टबिन भी रखवा दिया जाएं। जिससे गंदगी न हो सके।

कल तक खातों में पहुंच जाएगा वेतन

फर्रुखाबाद। राजकीय इंटर कॉलेज फतेहगढ़ के प्रधानाचार्य एपी सिंह ने बताया कि शिक्षक व कर्मचारियों के के वेतन बिल बनने और डीआईओएस का अनुमोदन मिलने में देरी होने से वेतन कार्रवाई में देरी हो गई है। डीआईओएस से वेतन भुगतान संबंधी अनुमोदन मिल गया है। मंगलवार तक विद्यालय के शिक्षक और कर्मचारियों के खातों में वेतन पहुंच जाएगा। (संवाद)

कोई टिप्पणी नहीं