Header Ads

बच्चों को स्कूल ला रहे ट्रैक्टर चालक की पीट-पीटकर हत्या, छात्रों ने रोते हुए शिक्षकों को बताया वाकया


पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर चालक को पीटने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

चंदौसी के गांव बुध नगर खंडुवा में सोमवार को स्कूली बच्चों को लाते समय ट्रॉली के ऊपर लगा जाल टिनशेड से भिड़ गया। गुस्साए तीन सगे भाइयों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक पड़ोस के गांव सैदपुर निवासी अतर सिंह (28) की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।


पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के गांव सैदपुर निवासी धर्मपाल का गांव में ही शांति देवी टीकाराम इंटर कॉलेज हैं। पड़ोस के गांवों के बच्चों को स्कूल लाने के लिए धर्मपाल ने ट्रॉली के ऊपर जाल लगाकर जुगाड़ बना रखा है।





गांव का ही अतर सिंह उनकी जमीन पर बटाई पर खेती करता है। सोमवार को तबीयत खराब होने पर धर्मपाल ने बंटाईदार अतर सिंह को ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर पास के गांव बुधनगर खंडुवा से स्कूली बच्चों को लाने के लिए भेज दिया।




बच्चों को स्कूल लाते समय ट्रॉली का जाल बुधनगर निवासी मनोज तिवारी के घर के बाहर लगी टिनशेड से टकरा गया। इससे टिनशेड एक ओर झुक गई। जिस पर अतर सिंह की मनोज तिवारी से कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर मनोज के भाई विशाल और प्रवीण भी आ गए।



तीनों भाई अतर सिंह को खींचकर घर में ले गए और लाठी-डंडों से जमकर पीटा। स्कूली बच्चों ने मामले की जानकारी स्कूल में शिक्षकों को दी। सूचना मिलते ही शिक्षक पंकज, अतर सिंह का भाई राजवीर मौके पर पहुंचे तो गंभीर रूप से घायल अतर सिंह मनोज तिवारी के घर के बाहर पड़ा मिला।



परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी विशाल तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की सूचना पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने गांव बुधनगर खंडुवा पहुंचे और ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

ट्रैक्टर-ट्रॉली भिड़ने पर टिनशेड गिरने पर आरोपियों ने ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट की थी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर आरोपी तीन भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -कुलदीप सिंह गुनावत, सीओ चंदौसी।

कोई टिप्पणी नहीं