Header Ads

शिक्षकों ने सुनवाई न करने का लगाया आरोप


शिक्षकों ने सुनवाई न करने का लगाया आरोप



बीएसए कार्यालय में शिक्षकों का 19 दिन से धरना जारी

उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षकों का 19 वें दिन व क्रमिक अनशन के दूसरे दिन बीएसए कार्यालय में धरना जारी रहा। समस्याओं का हल न होने से शिक्षकों में रोष बढ़ता जा रहा है।

शनिवार को बीएसए कार्यालय में धरना देते हुए सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अवधेश सविता ने बताया कि धरने के 17 दिन व क्रमिक अनशन के दो दिन बीत जाने के बाद भी किसी संबंधित अधिकारी व उच्चाधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंगी। वहीं अधिकारी धरने पर बैठे शिक्षकों से धरना समाप्त करने का दबाव बना रहे है। जबकि शिक्षक अपनी सात सूत्रीय मांगे न माने जाने तक धरना स्थगित न करने की बात कर रहे है। बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशों का पालन न करके समस्याओं को सुलझाया नहीं गया। बल्कि धरना दे रहे अध्यापकों की मांगों की जवाबदेही से बचने के लिए दोबारा अभिलेख मांगने का बहाना किया जा रहा है।

जबकि गार्ड फाइल में प्राविधानासुर समस्त अभिलेख कार्यालय में उपलब्ध है। प्रांतीय महामंत्री नंद प्रकाश व उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह गौर ने कहा कि संगठन किसी के दबाव में आकर धरना समाप्त नहीं करेगा। इस दौरान गंगाराम, श्रीपाल सिंह, बलवीर सिंह, जंटर बाबू, उर्जेश कुमार, बीरेंद्र सिंह परिहार आदि रहे।


कोई टिप्पणी नहीं