Header Ads

मानदेय न मिलने से फीकी मनेगी रसोइयों की होली, नौ माह के बकाया मानदेय का भुगतान कराने की मांग


नौ माह के बकाया मानदेय का भुगतान कराने की मांग
पिपरहवा चौराहा ( बलरामपुर ) । मानदेय न मिलने से स्कूलों में एमडीएम बनाने वाले रसोइयों की होली इस बार फीकी रहेंगी। इससे परेशान रसोइयों ने नौ माह को बकाया मानदेय राशि होली से पहले दिलवाने की मांग का एक एक ज्ञापन भी बीएसए से मुलाकात कर सौंपा है।



रसोइया कंपोजिट विद्यालय भंगहा कला की मायावती जोख, कृष्णावतो प्राथमिक विद्यालय पिपरहवा की शीला देवी गुमाइंडोह की स्यामकलो व काव्या और रसोइया सेवा ट्रस्ट की अध्यक्ष सुशीला आदि ने सोमवार को बीएसए को सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि लगातार मांग के बाद भी बीते नौ माह से मानदेय का भुगतान नहीं हुआ है। तीन दिन बाद होली का त्योहार है। ऐसे में मानदेय न मिलने से

उनके परिवार की होली फीकी ही मनेगी। होली पर भी बकाया मानदेय का भुगतान न होने से आक्रोशित रसोइयों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र उनकी मांग को पूरा नहीं कराया गया तो वह सभी होली के बाद एमडीएम से जुड़े कार्यों के बहिष्कार का फैसला करने से भी पीछे नहीं हटेगी इस संबंध में बेसिक शिक्षा विभाग के जिला समन्वयक एमडीएम फिरोज अहमद ने बताया कि बजट न मिलने के चलते रसोइयों का मानदेय भुगतान अटका है। बीएसए डॉ. रामचंद्र ने बताया कि रसोइयों का मानदेय भुगतान कराने के लिए शासन से बजट की मांग की गई है। बजट मिलते हो सभी रसोइयों को तत्काल मानदेय का भुगतान कर दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं