Header Ads

हाईवे पर कार सवार बदमाशों ने शिक्षक से 1.42 लाख रुपये लूटे, मारपीट के बाद जंगल में फेंका


गोवर्धन में दर्शन कर लौटते समय कार में सवार हुआ था एटा का शिक्षक
फरह (मथुरा)। एटा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक से 1.42 लाख रुपये कार सवार तीन बदमाशों ने लूट लिए। गोवर्धन दर्शन करके एटा लौटते वक्त गोवर्धन चौराहे से कार में सवार हुए शिक्षक की ढाई घंटे तक लेकर हाईवे पर लुटेरे घूमते रहे। मारपीट के बाद शिक्षक को रैपुरावट से आधा किमी अंदर जंगल में फेंक गए। फरह पुलिस ने रातभर पीड़ित को टहलाती रही। सोमवार को पीड़ित का मुकदमा दर्ज हो सका।



एटा के महाराणा प्रताप नगर निवासी आशु शर्मा पुत्र हरिकृष्ण शर्मा रविवार को दर्शन के लिए आए थे। वह पेशे से शिक्षक है। रविवार को शाम 4:30 बजे वह हाईवे के गोवर्धन चौराहे से कार में सवार हुए कार में चालक समेत दो सवारियां और भी थी। कार कुछ दूर पर चली तो कार चालक ने आगे की सवारी को यह कहकर भेज दिया कि आगे सोएं नहीं शिक्षक कुछ समझ

पाता उससे पहले पीछे आए लुटेरे ने शिक्षक पर तमंचा तान दिया। शिक्षक के मोबाइल और क्रेडिट कार्ड अपने कब्जे में ले लिए। हाईवे पर अलीपुर के पास कार रोक ली एक लुटेरा 15. मिनट के लिए चला गया लौटकर आए लुटेरे ने गलत पिन बढ़ाने पर शिक्षक से मारपीट की लुटेरे ने शिक्षक से 12 हजार रुपये लूट लिए। उसके मोबाइल से फोनपे से करीब 1:30 लाख रुपये दो मोबाइल में ट्रांसफर किए।

शिक्षक को रैपुराजाट से आधे किमी अंदर जगल में फेंक गए। इस दौरान लुटेरे पीड़ित शिक्षक के मोबाइल के सिम भी तोड़ गए। शिक्षक ने हाईवे पर आकर दुकानदार से मोबाइल लेकर बहनोई को फोन किया। बहनोई के आने के बाद शिक्षक ने पूरा मामला फरह थाने की पुलिस को बताया। पहले तो पुलिस पीड़ित को टहलाती रही। सोमवार को देर शाम तीन लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सका। जान्द होगा वारदात का खुलासा एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह का कहना है कि शिक्षक से लूट के मामले में थाना फरत में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। जल्द ही तीनों लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं