Header Ads

प्राइमरी स्कूल में छत में झाड़ू लगाते छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए क्या बोले BSA


प्राइमरी स्कूल में छत में झाड़ू लगाते बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए क्या बोले BSA

ऊंचागांव । बेसिक स्कूल school में बच्चों से स्कूल की छत साफ करवाने का वीडियो वायरल video viral हो रहा है। यह वीडियो गांव अमरगढ़ स्थित बेसिक स्कूल का बताया जा रहा है। इसकी सूचना मिलने पर बीएसए BSA ने इसकी जांच कराकर शिक्षकों teachers पर कार्रवाई की बात कही है।



ब्लॉक ऊंचागांव मे 96 प्राइमरी पाठशाला हैं, जिसमें सफाई की स्थिति लगभग शून्य है। ताजा मामला विकास खंड ऊंचागांव के कस्बा अमरगढ़ के प्राथमिक स्कूल नंबर एक का है, जहां बच्चे सुबह-सवेरे स्कूल school में किताब पढ़ने की जगह झाड़ू से कमरों की छतों को साफ करते नजर आ रहे हैं। अब झाडू से छत साफ करने का वीडियो वायरल video viral हो रहा है, जिससे विभाग की छवि खराब हो रही है।

ग्राम वासियों का आरोप है कि विद्यालय स्टाफ अपनी मनमानी करता है। प्रत्येक दिन बच्चों से ही झाड़ू लगवाते हैं। पहले भी कई बार इसकी शिकायत अधिकारियों से की गई है, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बेसिक शिक्षा अधिकारी BSA अखंड प्रताप सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है और क्षेत्र के एबीएसए ABSA को जांच के आदेश दे दिए हैं। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद संबंधित शिक्षकों teachers पर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं