Header Ads

सडक हादसे में प्रधानाध्यापक की मौत

कमालगंज। बाइक सवार प्रधानाध्यापक एवं शिक्षक नेता को तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। प्रधानाध्यापक के सड़क पर गिरते ही ट्राली के पहिये उनके सिर से गुजर गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है प्रधानाध्यापक राष्ट्रीय शैक्षिक संघ के ब्लॉक महामंत्री भी थे 




कस्बा के मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी उदित प्रताप सिंह उर्फ जंडेल मास्टर (51) क्षेत्र के गांव कुंडपुरा के कंपोजिट विद्यालय में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात थे। ये मूल रूप से क्षेत्र के गांव बहावलपुर निवासी थे बुधवार सुबह करीब नौ बजे उदित प्रताप बाइक से अपने विद्यालय जा रहे थे तभी खतानाला गांव के पास सामने से बालू लादकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे वे बाइक सहित पर गिर पड़े। इससे पहले कि उदित संभल पाते ट्राली का पहिया उनके सिर को कुचलते हुए निकल गया। इससे उनका हेलमेट भी चकनाचूर हो गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद ट्राली का पहिया सड़क किनारे गड्ढे में फंस गया तो चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला।

स्कूल के शिक्षक व ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। प्रधानाध्यापक की पत्नी ममता पुत्र नितिन, सचिन और अमन सिंह रोते घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे की सूचना मिलते ही संघ के ब्लाक अध्यक्ष अवनीश चौहान, नेता देवेश यादव, मनोज शर्मा, राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि बेटे नितिन की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं