Header Ads

शिक्षिका से दिल्लगी छात्र को पड़ी भारी, थाने में मांगनी पड़ी माफी

आगरा। इंस्टीट्यूट में अंग्रेजी सीखने के दौरान एक छात्र अपनी शिक्षिका से दिल लगा बैठा। पांच साल से फोन और मैसेज से दोस्ती का दबाव बना रहा था। वेलेंटाइन वीक में हरकतें बढ़ने पर शिक्षिका ने ट्वीट कर पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। थाने आने पर वह हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। उसके परिवार की हालत को देखकर शिक्षिका ने उसे माफ कर दिया।





शिक्षिका दयालबाग क्षेत्र की निवासी हैं। वर्ष 2017 में ताजगंज क्षेत्र के एक इंस्टीट्यूट में अंग्रेजी सिखाती थीं। शाहगंज क्षेत्र का युवक फतेहाबाद रोड स्थित एक कॉलेज से बीबीए कर रहा था अंग्रेजी सीखने इंस्टीट्यूट में जाता था। वह शिक्षिका से छात्र एकतरफा प्यार करने लगा। उन्हें कभी व्हाट्सएप पर मैसेज करता था तो कभी फोन कर दोस्ती के लिए कहता था। इस बीच शिक्षिका ने यह नौकरी छोड़कर गुरुग्राम में नौकरी कर ली। युवक की हरकत कम नहीं हुई। उनके पास लगातार फोन कर रहा था। उन्होंने महिला हेल्प लाइन पर शिकायत की। मगर, फोन बंद नहीं हुए। वेलेंटाइन वीक में मैसेज आने पर शिक्षिका ने अपने परिचित को बताया। उनकी मदद से ट्वीट कर पुलिस से मदद मांगी। इसकी जानकारी पर थाना न्यू आगरा पुलिस सक्रिय हो गई।





शिकायत ले ली वापस



थानाध्यक्ष अरविंद कुमार निर्वाल ने बताया कि पकड़ा गया युवक बीबीए करने के बाद मोमोज की ठेल लगाता है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। घर की बिजली तक कट गई है। बृहस्पतिवार को उसकी बहन की बरात भी आनी है। पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में थी। मगर, शिक्षिका के थाने आने पर युवक के परिजन हाथ जोड़ने लगे। उन्होंने बेटे को एक मौका देने को कहा। उधर, युवक ने भी भविष्य में ऐसी हरकत नहीं करने के लिए कहा और हाथ जोड़ कर माफी मांगी। इस पर शिक्षिका ने उसे माफ करते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली।

कोई टिप्पणी नहीं