Header Ads

निरीक्षण के दौरान गैरहाजिरी मिली शिक्षिका का रोका वेतन, शिक्षामित्र को नोटिस जारी, जानिए क्या है मामला

 निरीक्षण के दौरान गैरहाजिरी मिली शिक्षिका का रोका वेतन, शिक्षामित्र को नोटिस जारी, जानिए क्या है मामला

शिक्षामित्र को दिया नोटिस, तीन विद्यालयों की खेल सामग्री खरीद की जांच के आदेश
फर्रुखाबाद बीएसए ने तीन विद्यालयों की खेल सामग्री की खरीद की जांच करने का आदेश डीसी प्रशिक्षण को दिया है। निरीक्षण के समय विद्यालय से अनुपस्थित सहायक अध्यापिका का एक दिन का वेतन रोक दिया है। इसके अलावा ऑनलाइन अवकाश स्वीकृत कराए बिना अवकाश पर जाने वाले शिक्षामित्र को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण देने का आदेश दिया है।



बीएसए लालजी यादव ने 23 फरवरी को कमालगंज क्षेत्र के परिषदीय विद्यालयों का निरीक्षण किया था। प्राथमिक विद्यालय चौकी महमदपुर के निरीक्षण में सभी शिक्षक उपस्थित मिले व गरीदी गई खेल सामग्री और उसकी कार्रवाई के अभिलेख प्रधानाध्यापक ने दिखाए। कंपोजिट विद्यालय रतनपुर में प्रधानाध्यापक व कुछ सहायक अध्यापक उपस्थित मिले। सहायक अध्यापक धनपाल सिंह, नरेंद्र सिंह, अजीत दिवाकर, सुशील कुमार राशन वितरण की ड्यूटी करने गए थे। विद्यालय में खेलकूद की सामग्री खरीदने की कार्रवाई नहीं की गई। संविलियन विद्यालय नगला खुरु में प्रधानाध्यापक, शिक्षक मौजूद थे।

सहायक अध्यापिका ज्योति कटियार बिना सूचना अनुपस्थित थीं शिक्षामित्र संतोष चंद्र का अवकाश उपस्थित रजिस्टर में अंकित था, लेकिन प्रधानाध्यापक ने ऑनलाइन अवकाश स्वीकृत की जानकारी नहीं दी। विद्यालय में खेलकूद की सामग्री

कोई टिप्पणी नहीं