Header Ads

होमवर्क पूरा न होने पर गुस्साई शिक्षिका ने छात्रा को पीटा, बेहोश

औरंगाबाद (सीतापुर)। होमवर्क पूरा न होने पर गुस्साई शिक्षिका ने छात्रा को जमकर पीट दिया। इससे वह बेहोश हो गई। छात्रा के सिर व नाक पर चोट आई है। मां ने शिक्षिका के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।अपडेटमार्ट्स डॉट कॉम पर ऐसी ही खबरों के लिए बने रहें.


संदना थाना क्षेत्र के जमलापुर निवासी रामदुलारी की बेटी सौरवी (7) प्राथमिक विद्यालय जमलापुर में कक्षा दो की छात्रा है। प्राथमिक विद्यालय जमलापुर में शिक्षिका ज्योति, सुषमा, शिक्षक गौरव त्रिपाठी की तैनाती है। शुक्रवार को सौरवी विद्यालय पहुंची तो शिक्षिका ज्योति ने उसका होमवर्क चेक किया। कार्य पूरा न होने पर छात्रा को दो बार बोर्ड से लड़ा दिया, जिससे छात्रा के सिर और नाक पर चोट लग गई।अपडेटमार्ट्स डॉट कॉम पर ऐसी ही खबरों के लिए बने रहें.

इसकी जानकारी पर परिवारीजन भड़क गए। वे स्कूल पहुंचे। वहां बच्ची बेहोश पड़ी थी। परिजनों का कहना है कि उन्होंने इस बारे में जब शिक्षिका से पूछा तो उन्होंने कहा कि जो करना है, वह करो। ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल में तैनात सभी शिक्षक रोजाना नहीं आते हैं। अगर आते हैं तो बच्चों को मारते-पीटते रहते हैं। पीड़ित की मां ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।अपडेटमार्ट्स डॉट कॉम पर ऐसी ही खबरों के लिए बने रहें.

कोई टिप्पणी नहीं