Header Ads

शिक्षकों ने शिक्षा अधिकरण अधिनियम का किया विरोध

 शिक्षकों ने शिक्षा अधिकरण अधिनियम का किया विरोध

प्रयागराज : वैचारिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने शिक्षा अधिकरण अधिनियम का विरोध किया है। एसोसिएशन के सदस्यों ने बुधवार को हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्रनाथ सिंह से मिलकर अपना समर्थन भी दिया।


एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि शिक्षक हित और प्रयागराज के गौरव को बनाए रखने के लिए सभी को शिक्षा अधिकरण का विरोध करना चाहिए। इस मौके पर मंडल महामंत्री अमरेंद्र सिंह, नारायण सिंह पटेल, दिनेश कुमार वर्मा, लालमणि पटेल, अनूप सिंह, इंद्र कुमार सिंह, जय प्रकाश यादव, राहुल सिंह आदि मौजूद रहे।

शिक्षा सेवा अधिकरण मसले को लेकर बुधवार को भी हाईकोर्ट के समीप सभा आयोजित की गई जिसमें बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने हिस्सा लिया ’जागरण

कैट में आज से होगा काम

प्रयागराज : कैट बार एसोसिएशन ने हाईकोर्ट बार द्वारा न्यायिक कार्य से विरत रहने के प्रस्ताव को स्थगित करने के मद्देनजर कैट में न्यायिक कार्य गुरुवार से शुरू करने का निर्णय लिया है। बार के उपाध्यक्ष जितेंद्र नायक ने बताया कि 11 मार्च को महाशिवरात्रि पर्व होने के कारण विभागाध्यक्ष को न्यायिक कार्य पर लौटने और कोई प्रतिकूल आदेश न करने का भी प्रस्ताव भेजा गया है।

कुछ पदाधिकारी सोमवार से करेंगे काम

प्रयागराज : हाईकोर्ट बार एसोसिएशन द्वारा न्यायिक कार्य से विरत का प्रस्ताव स्थगित करने पर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव प्रशासन अभिषेक शुक्ल, संयुक्त सचिव लाइब्रेरी दिलीप पांडेय व गवìनग काउंसिल के तीन सदस्यों ने असहमति जताई है। उनका कहना है कि सोमवार से न्यायिक कार्य शुरू किया जाएगा। उन्होंने मुख्य न्यायाधीश को इस आशय का पत्र भी भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं