Header Ads

टाइम से स्कूल आने को कहा तो प्रधानाध्यापक को पीटा, की तोड़फोड़


गोपीगंज। कोतवाली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय किशुनदेवपुर में तैनात प्रधानाध्यापक को स्कूल की एक शिक्षिका को टाइम से स्कूल आने के लिए बोलना भारी पड़ गया। शिक्षिका की शिकायत पर स्कूल पहुंचे उसके पिता और दो अन्य लोगों ने प्रधानाध्यापक अरूण कुमार पांडेय को मारपीट का घायल कर दिया। इस दौरान कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी की। स्कूल टाइम में हुई इस घटना से स्कूल के बच्चे भी दहशत में आ गए। पीड़ित प्रधानाध्यापक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षिका और उसके पिता सहित दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस

मामले की जांच में जुट गई है। उधर दूसरी ओर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी डीप को सौंपी है।

प्राथमिक विद्यालय किशनदेवपुर के हेडमास्टर अरूण कुमार पांडेय ने शुक्रवार शाम को तहरीर देकर सहायक अध्यापिका के पिता समेत दो लोगों पर मारपीट कर कार्यालय में तोडफोड़ का आरोप लगाया।



जिसमें कहा कि अंतरजनपदीय स्थानांतरण के तहत विद्यालय में आने के बाद से ही सहायक जिलेवार डीलर/डिस्ट्रीब्यूटर नियुक्त करना है।

अध्यापिका की तरफ से लगातार छुट्टी और समय से न आने की समस्या थी। इसको मैनेज करने के

लिए कई बार दबाव बनाया गया। न मानने पर दो दिन पूर्व शिक्षिका के पिता कुछ अन्य सहयोगी संग विद्यालय पहुंचे।

विवाद के बाद मारपीट के साथ ही कार्यालय के सामान को भी तोड़ा। पुलिस ने शिक्षिका और उसके पिता शंभूनाथ के खिलाफ नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राम बहादुर चौधरी ने कहा कि स्कूल में मारपीट की तहरीर मिली है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर इस संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि दो दिन पूर्व का मामला है। हेडमास्टर और शिक्षिका को कार्यालय बुलाकर समझाया गया था। मामले की जांच के लिए बीईओ को नामित किया गया है। जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं