Header Ads

स्कूल चलो अभियान के तहत हर घर पहुंचें शिक्षक

सुल्तानपुर। स्कूल चलो अभियान के तहत बृहस्पतिवार को परिषदीय स्कूलों में विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक हुई। इसमें बच्चों का नामांकन बढ़ाने और अभिभावक जागरूकता पर चर्चा की गई। शिक्षकों को गांव में जाकर अभिभावकों से संपर्क करने की बात कही गई।





दोस्तपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय बेथरा में बृहस्पतिवार को शिक्षकों ने अभिभावकों के साथ बैठक की। प्रधानाध्यापक सुदीप कुमार द्विवेदी ने कहा कि अधिक संख्या में बच्चों का नामांकन कराएं। उन्होंने स्कूल में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में अभिभावकों को विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर सहायक अध्यापक आशीष मिश्र, गुलशन, गजाला परवीन, राम सहाय, मोबीन खां व प्रधान राजबहादुर आदि मौजूद रहे।



उधर, कंपोजिट विद्यालय नरसिंहपुर के प्रधानाध्यापक राम चंदर राजभर की देखरेख में स्कूल चलो अभियान के तहत बृहस्पतिवार को बच्चों ने रैली निकाली। इस दौरान अभिभावकों को स्कूल में बच्चों का प्रवेश कराने के लिए जागरूक किया गया।


लंभुआ के उच्च प्राथमिक विद्यालय वेदूपारा की सहायक अध्यापक अनीता कैथवास ने मंजू, लालजी समेत कई अभिभावकों से संपर्क करके बच्चों का स्कूल में प्रवेश कराने के लिए प्रेरित किया।

कोई टिप्पणी नहीं