Header Ads

दु:खद : पीईटी देकर लौटे छात्र ने फांसी लगाकर जान दी पीईटी देकर लौटे छात्र ने फांसी लगाकर जान दी

 दु:खद : पीईटी देकर लौटे छात्र ने फांसी लगाकर जान दी पीईटी देकर लौटे छात्र ने फांसी लगाकर जान दी

प्रयागराज,। पीईटी देकर लौटे एक प्रतियोगी छात्र ने रविवार को कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की लेकिन कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। फोरेंसिक टीम देर रात तक कमरे की छानबीन में जुटी रही। इस घटना की जानकारी पुलिस ने उसके परिजनों को दी है।

शहर कोतवाली आजमगढ़ निवासी विजय बहादुर लुधियाना में नौकरी करते हैं। उनका बेटा अमित कुमार (26) गोविंदपुर में सतीश यादव के मकान में किराये पर रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। पास में ही अमित के मामा का बेटा गोविंद भी रहता है। पुलिस ने बताया कि अमित शनिवार को पीईटी की परीक्षा देने लखनऊ गया था। रविवार को वह लखनऊ से लौटा था। इस बीच रात में गोविंद ने अमित को कॉल किया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। बार-बार कॉल करने के बाद भी जब जवाब नहीं मिला तो गोविंद उसके कमरे पर पहुंच गया। अमित के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। पुकारने पर भी उसने कोई जवाब नहीं मिला। वहां पर छात्रों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर शिवकुटी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।




पुलिस ने दरवाजा धक्का देकर खोल दिया। कमरे के अंदर अमित फांसी के फंदे पर लटका मिला। शिवकुटी एसओ मनीष त्रिपाठी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया गया है। छात्र ने क्यों फांसी लगाई, इसकी जांच की जा रही है

कोई टिप्पणी नहीं