Header Ads

PRIMARY KA MASTER: प्रधान प्रतिनिधि व शिक्षक का विवाद लगाया आरोप, शिक्षक स्कूल में बच्चों से लगवा रहे झाडू, जानें क्या है मामला

कनैली। कौशाम्बी विकास खंड के भैरवां स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक और प्रधान प्रतिनिधि का विवाद कोतवाली पहुंच गया। प्रधान प्रतिनिधि का आरोप है कि शिक्षक स्कूल में बच्चों से झाडू लगवा रहे हैं। स्कूल पहुंचकर इसका वीडियो बनाया तो अध्यापक ने बदसलूकी की। आरोप है कि जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनके साथ मारपीट का प्रयास किया। घटना की शिकायत पुलिस से की गई है। जबकि शिक्षक का आरोप है कि प्रधान प्रतिनिधि मिड डे मील के रुपये को फर्जी तरीके से निकाला चाहते हैं।






भैरवा मजर फैजुल्लापुर की सुनीता देवी प्रधान है। सुनीता के बेटे ओम प्रकाश का कहना है कि भैरवां स्थित प्राथमिक विद्यालय में बच्चों से साफ-सफाई कराई जाती है। इसकी जानकारी होने पर वह मंगलवार सुबह स्कूल पहुंचा था। स्कूल में बच्चे झाडू लगा रहे थे। इस पर उसने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो बनाने पर अध्यापक ओम नारायण ने आपत्ति जाहिर की उसे जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर गालियां दी ग इतना ही नहीं वीडियो डिलीट नहीं करने पर अध्यापक ने जान से मारने की धमकी दो ओम प्रकाश ने पटना की तहरीर कौशाम्बी कोतवाली में दो है इंस्पेक्टर रमाशंकर सरोज का कहना है दोनों पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है। अध्यापक ने एमडीएम के पैसे में बंटवारे को लेकर विवाद करने का आरोप लगाया है। दोनों पक्ष कोतवाली में है और उनके बीच सुलह समझौते की बात चल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं