Header Ads

एमडीएम की खराब गुणवत्ता को लेकर शिक्षक धरने पर बैठे, प्रधानाध्यापिका पर लगाया मनमानी करने का आरोप


एटा। ब्लॉक शीतलपुर क्षेत्र के गांव ककरावसी स्थित प्राथमिक विद्यालय में भोजन (एमडीएम) की गुणवत्ता को लेकर बुधवार को शिक्षक धरने पर बैठ गए। प्रधानाध्यापिका पर मनमानी करने का आरोप लगाया।



विद्यालय परिसर में ही बुधवार की दोपहर करीब एक बजे शिक्षिका प्रियंका गुप्ता और उर्दू शिक्षक हरीशंकर धरने पर बैठ गए। उनका आरोप है कि बच्चों के लिए बनाए जाने वाले मध्याहन भोजन की गुणवत्ता बेहद खराब रहती है। इसका विरोध करने पर प्रधानाध्यापिका रश्मि यादव प्रताड़ित करती हैं। इसके अलावा उपस्थिति रजिस्टर पर समय से हस्ताक्षर नहीं करने दिए जाते हैं। • मामले की शिकायत बीईओ से की गई थी। आठ मार्च को वह जांच करने आई थी। वहीं प्रधानाध्यापिका रश्मि यादव का कहना है कि विद्यालय में सात शिक्षक-शिक्षिका है। प्रियंका और हरीशंकर कश्यप समय से नहीं आते हैं और एमडीएम को लेकर बेवजह ही परेशान किया जाता है। जबकि एमडीएम का हिसाब जिला समन्वयक अमित चौहान को पूरा दिया जाता है।

खंड शिक्षाधिकारी भारती शाक्य का कहना है कि शिकायत मिलने पर आठ मार्च को विद्यालय जांच करने गए थे। एमडीएम की गुणवत्ता में कमी मिली थी। इसको लेकर जांच रिपोर्ट बीएसए को सौंपी गई है। कार्रवाई बीएसए के स्तर से ही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं