Header Ads

शिक्षक के सुसाइड केस में एक आरोपी दबोचा

 शिक्षक के सुसाइड केस में एक आरोपी दबोचा


(बहराइच) । पत्नी पर हो रही छींटाकशी से परेशान होकर सुसाइड नोट लिख कर जाफर मंजिल कैसरगंज में वाले एक शिक्षक ने आत्महत्या कर ली थी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में छापा मारा जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


बीते 24 मार्च को विकास खंड जरवल के प्राथमिक विद्यालय दुसरापारा में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात नीरज कुमार चौबे ने आत्महत्या कर ली थी। शिक्षक ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था। सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र था कि जाफर मंजिल में साथ में ही रहने वाले तीन शिक्षक व एक शिक्षक पति उसकी पत्नी पर छींटाकशी व छेड़छाड़ करते थे। पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिर के जाल बिछा दिया था। कैसरगंज कोतवाल संजय गुप्ता ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि शिक्षक पति अपनी पत्नी से मिलने आया हुआ है।

सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसआई राजकुमार रावत व सिपाही धर्मेंद्र वर्मा को मौके पर भेजा गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपी शिक्षक पति हमीरपुर जिले के थाना राठ अंतर्गत सिकंदरपुर गांव निवासी नारायण सेवक गुप्ता को परमहंस पीजी कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ने बताया कि अन्य की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं