Header Ads

PRIMARY KA MASTER : वार्डन को हटाया, अब शिक्षिका को हटाने की तैयारी

उझानी (बदायूं)। उझानी के छतुइया कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में शनिवार को वार्डन पर छात्राओं से मारपीट का आरोप लगा था। मामला प्रकाश में आने के बाद में विभागीय अधिकारियों ने वार्डन को हटा दिया। वहीं मामले की सीडीओ ने अपनी टीम से जांच कराई। इसमें वार्डन और शिक्षिका के बीच विवाद का मामला सामने आया है। ऐसे में अधिकारी शिक्षिका को भी हटाने की तैयारी में हैं।


जिले के उझानी ब्लॉक के छतुइया स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में पहले भी वार्डन पर छात्राओं के साथ मारपीट, खाना न देने का आरोप लगा था। बाद में अधिकारियों ने मामले को वहीं पर शांत कर दिया था, लेकिन शनिवार को फिर से वार्डन ममता यादव पर छात्राओं ने मारपीट का आरोप लगा। मामले की जानकारी मिलने पर विभागीय अधिकारी भी वहां पर पहुंच गए और उन्होंने छात्राओं से बात की।

इसके बाद में प्रथमदृष्टया ममता यादव को दोषी पाते हुए कार्यालय से अटैच कर दिया गया। वहीं इस मामले में सीडीओ ने अपनी टीम से अलग से जांच कराई। सीडीओ को भेजी रिपोर्ट के मुताबिक वहां पर वार्डन और एक शिक्षिका के बीच में चार्ज को लेकर विवाद चल रहा है। इसकी वजह से ऐसी घटनाएं हो रही हैं। इनको ध्यान में रखते हुए वार्डन और शिक्षिका को इस विद्यालय से दूसरे विद्यालयों में भेजने के निर्देश दिए हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं