Header Ads

जिले के चार बीईओ कार्यमुक्त तीन को मिली तैनाती

महराजगंज। शासन के निर्देश पर खंड शिक्षा अधिकारियों को कार्यमुक्त व तैनात करने का कार्य प्रारंभ हो गया है। बेसिक शिक्षा विभाग ने जिले से स्थानांतरित हुए खंड शिक्षा अधिकारियों में से जहां चार को कार्यमुक्त कर दिया, वहीं अन्य जिले से आए तीन खंड शिक्षा अधिकारियों को तैनात भी कर दिया है।





जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सदर के खंड शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश तिवारी, पनियरा के खंड शिक्षा अधिकारी हेमवंत कुमार, बृजमनगंज के खंड शिक्षा अधिकारी अरविंद सिंह तथा धानी के खंड शिक्षा अधिकारी आरडी प्रसाद को कार्यमुक्त कर दिया गया है। सिद्धार्थनगर जिले से आए चंद्रभूषण को सदर व शिवकुमार को बृजमनगंज तथा बस्ती से स्थानांतरित होकर आई गरिमा यादव को पनियरा ब्लॉक में खंड शिक्षा अधिकारी के रूप में तैनाती दी गई है। नए खंड शिक्षा अधिकारियों ने अपना कार्यभार संभाल लिया है।



दूसरे दिन परीक्षार्थियों ने दी लिखित परीक्षा : महराजगंज। जिले में संचालित सभी 1,695 परिषदीय विद्यालयों में बुधवार को दूसरे दिन भी परीक्षार्थियों की लिखित परीक्षा आयोजित हुई शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षार्थियों ने परीक्षा में हिस्सा लिया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश यादव ने बताया कि बुधवार को कक्षा एक में मौखिक, कक्षा दो में गणित कक्षा तीन में गणित व संस्कृत, कक्षा चार, पांच व छह में हिंदी व संस्कृत तथा कक्षा सात में विज्ञान व संस्कृत की लिखित परीक्षा का आयोजन हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं