Header Ads

चटाई पर परीक्षा देते देख भड़के बीएसए, प्रधानाध्यापिका को दिया डेस्क बेंच उपलब्ध कराने का निर्देश

धर्मापुर धर्मापुर विकासखण्ड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय चौकीपुर का बीएसए ने बुधवार को निरीक्षण किया बोएसए ने जब चटाई पर बैठकर परीक्षा देते हुए छात्रों को देखा तो वह खफा हो गए।




उन्होंने प्रधानाध्यापिका को जल्द से जल्द छात्रों के लिए डेस्क बेंच उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। कायाकल्ला योजना में कराए गए कार्यों का भी निरीक्षण किया विद्यालय में कायाकल्प का कार्य मानक के अनुरूप नहीं पाए जाने पर नाराजगी जताई।




बीएसए डा. गोरख नाथ पटेल ने धमपुर क्षेत्र के चौकीपुर प्राथमिक विद्यालय का सवा दस बजे औचक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान जब बीएसए कक्षा में पहुंचे तो देखें विद्यालय में कक्षा 1 से 5 तक के सभी छात्र चटाई पर बैठकर परीक्षा दे रहे है। उन्होंने विद्यालय को प्रधानाध्यापिका ममता श्रीवास्तव को छात्रों के लिए डेस्क बेंच उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।





कायाकल्प में खामियां मिलने पर बीएसए ने कहा जल्द ही इस संदर्भ में सीडीजी से बात करेंगे ताकि इस विद्यालय में कायाकल्प योजना के तहत कार्य पूर्ण हो सके। विद्यालय की निरीक्षण किया गया जिसमें छात्र चटाई पर बैठकर परीक्षा देते हुए मिले। डेस्क बेंच उपलब्ध कराने का


 
प्रधानाध्यापिका ममता श्रीवास्तव ने बीएसए से विद्यालय में कभी भी सफाई कर्मी के न आने की शिकायत की जिस पर उन्होंने कहा की एक निर्देश दिया गया है। लिखित शिकायत ब्लॉक पर अवगत करा दें। धीएसए ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय चौकीपुरका



इस दौरान सहायक अध्यापिका अशुजा राम रश्मि वर्मा, अंकिता उपाध्याय आदि मौजूद रही।

कोई टिप्पणी नहीं