Header Ads

छात्र को पानी पीने की मिली सजा, अध्यापक ने जमकर की पिटाई , कान हुआ लहूलुहान


जसवंतनगर।

सरकारी स्कूल में पीने के पानी के लिए पम्प चलाना एक छात्र को महंगा पड़ गया। नाराज अध्यापक ने छात्र की वाइपर से पिटाई की। जिससे उसका कान लहूलुहान हो गया। इस मामले में छात्र के परिजन ने पुलिस को तहरीर देकर अध्यापक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित छात्र 12 वर्षीय विपिन कुमार पुत्र राधेश्याम राजपुर तमेरी गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 7 में पढ़ता है। शनिवार की दोपहर के समय जब उसे प्यास लगी तो उसने बिना अध्यापक को बताए स्कूल में लगी पम्प चालू कर दिया, यह देख स्कूल के एक अध्यापक को बेहद गुस्सा आया और उसने छात्र को वाइपर से पीटना शुरू कर दिया, इसी दौरान बाइपर छात्र के कान में जोरदार तरीके से लग गया और उसका कान चुटहिल होकर लहूलुहान हो गया। सूचना मिलने पर पहुंचे छात्र के पिता को भी गाली गलौज करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप है।

पीड़ित छात्र के साथ शाम को कोतवाली जसवंतनगर पहुंचे पारिवारिक भाई अनुज कुमार ने बताया कि उनके चचेरे भाई ने स्कूल में पानी पीने के लिए बिना पूछे समरसिबल चलाई तो अध्यापक से गलती की माफी भी मांगी थी किंतु फिर भी उसे बेरहमी से पीटा गया। इस संबंध में उसने अध्यापक जफर खान को नामजद करते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया और रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।


कोई टिप्पणी नहीं