Header Ads

CTET Result निर्धारित समय पर घोषित न होने पर उम्मीदवारों में रोष

 CTET Result निर्धारित समय पर घोषित न होने पर उम्मीदवारों में रोष

CTET Result: सीटीईटी रिजल्ट को लेकर हो रही देरी उम्मीदवारों ने सोशल मीडिया पर जताई नाराज़गी

CTET Result 2021, Sarkari Result: केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा, CTET के रिजल्ट (CTET Result 2021) का उम्मीदवार पिछले 3 दिनों से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब तक रिजल्ट (CTET Result 2021) जारी ना होने से उम्मीदवार निराश हैं एवं लगातार सोशल मीडिया social media के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कैंडीडेट्स candidate शिक्षा मंत्रालय और बोर्ड को टैग करते हुए लगातार ट्वीट्स कर रहे हैं और रिजल्ट (Sarkari Result) जल्द जारी करने की मांग कर रहे हैं.


कई उम्मीदवार रिजल्ट Results में देरी को लेकर तंज भी कस रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, अगर इतनी ही देरी में रिजल्ट (CTET Result 2021) जारी करना था तो ऑनलाइन online परीक्षा क्यों कराई थी. एक अन्य यूजर user ने लिखा कि पहले 15 दिन में रिजल्ट आ जाते थे अब परीक्षा ऑनलाइन हुई है तो 1 महीने में भी रिजल्ट नहीं आ पा रहा है, ऐसे में ऑनलाइन online एग्जाम का क्या मतलब.


कई अन्य उम्मीदवारों कहना है कि पिछले दो-तीन दिनों से वह लगातार वेबसाइट website पर विजिट कर रहे हैं. जिससे उनके समय का नुकसान हो रहा है. उम्मीदवारों ने मांग की है कि सीबीएसई CBSE को रिजल्ट जारी करने की डेट और समय बता देना चाहिए.

कोई टिप्पणी नहीं