Header Ads

बीएसए कार्यालय के बाबुओं की शराब पार्टी का वीडियो वायरल

 बीएसए कार्यालय के बाबुओं की शराब पार्टी का वीडियो वायरल

फीरोजाबाद: गुरुवार की देर शाम बीएसए कार्यालय में तैनात बाबुओं की शराब पार्टी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में बड़े बाबू हाथ में पैग लिए दिखाई दे रहे हैं और अधिकारियों के बारे में बातें चल रही हैं। हाथों में शराब के जाम छलकाए जा रहे हैं। शुक्रवार को बीएसए के संज्ञान में मामला आने पर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।


इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में ढाबा पर शराब पार्टी चल रही है। ढाबा जिला मुख्यालय के सामने का बताया गया है। टेबल पर सब्जी और दाल की प्लेट के साथ स्टील के गिलास में फंसाए गए प्लास्टिक के ग्लास में शराब है। सामने बैठे बाबू हाथ में शराब का गिलास लिए हैं और अधिकारियों के संबंध में बातें हो रही है। कुछ कह रहे हैं कि ऐसे अधिकारी जाने कितने आए और जाने कितने आएंगे। किसी का कुछ नहीं कर सकते। वहीं एक लिपिक सभी को चुप कराता नजर आ रहा है। बीएसए डा. अरविंद पाठक का कहना है कि मामला संज्ञान में है। वीडियो की जांच कराते हुए संबंधित लिपिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

--

जिस दिन मैं चाहूं सबको फंसा दूं

वीडियो में पैग हाथ में लिए बैठा बाबू दावा करता है कि जिस दिन मैं चाहूं सबको फंसा दूं। यह बात चर्चा का विषय बनी है कि आखिर बाबू के पास ऐसे क्या सुबूत हैं, जिसमें अधिकारी भी फंस जाएंगे। वीडियो शिक्षकों के वाट्सएप ग्रुप पर खूब वायरल हो रहा है और कमेंट आ रहे हैं।





कोई टिप्पणी नहीं