Header Ads

सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या के आरोपी को रिमांड पर लिया, पढ़ें पूरी खबर


फतेहपुर। सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या और डकैती की वारदात में शामिल रहे आरोपी को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपी और जेवरात खरीदने वाले सराफ का आमना-सामना कराया। सराफ ने चांदी के जेवरात खरीदना कबूला है, पर सोने के जेवरात की खरीद करने से इन्कार किया है।




राधानगर कुल्फी मोहल्ला निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक बलबीर सिंह की एक जनवरी की रात हत्या कर उनके घर में डकैती डाली गई थी करीब 16.50 लाख का माल बदमाश लूट ले गए ।। राधानगर क्षेत्र में हो बस कंडक्टर के घर में पांच अगस्त की रात लूट की गई थी। मामले का पुलिस ने 15 सितंबर को खुलासा किया।





पकड़े गए आरोपियों ने कबूला था कि उनका एक साथी अमेना निवासी अनिल 15 अगस्त से जेल में बंद है। वह शिक्षक के घर डकैती और बस कंडक्टर के पर हुई घटना में शामिल था। कोर्ट के आदेश पर पुलिस शनिवार सुबह अनिल को रिमांड पर लाई चेन्नई के लौटे सराफ को भी राधानगर थाने बुलाया गया।



विवेचक अनिल और सराफा का आमना-सामना सेवानिवृत्त शिक्षक के घर से लूटे माल में उसके हिस्से में हार, सोने की कंगन, चूड़ी और चांदी की कमरपेटी, तोड़िया, विक्रिया आना बताया सारा माल सराफ को बेचने की बात कही। पुलिस ने शाम को रिमांड खत्म होने पर अनिल को जेल पहुंचा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं