Header Ads

स्कूल चलो कहना अध्यापक को पड़ा भारी?प्राइमरी शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पढ़े सूचना


स्कूल चलो कहना अध्यापक को पड़ा भारी?प्राइमरी शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पढ़े सूचना

फिरोजाबाद: बच्चों को खेतों की बजाय स्कूल भेजने की बात कहना प्राइमरी स्कूल घाघऊ कलां के एक शिक्षक को काफी महंगा पड़ गया। गांव के ही कुछ दबंगों ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक Teacher को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। विरोध में साथी अध्यापक स्कूल बंद कर थाने पहुंचे। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





घाघऊ कलां प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक जितेंद्र सिंह पुत्र महेंद्र आया। सिंह रूडा, फतेहपुर सीकरी जिला आगरा के निवासी हैं। जितेंद्र सिंह गुरुवार को स्कूल चलो अभियान के तहत बच्चों को घर-घर बुलाने गए थे। उन्होंने अभिभावकों से कहा कि बच्चों को पढ़ाना बेहद जरूरी है। आप अपने बच्चों को खेत के कामों में न लगाएं। इससे इनका भविष्य खराब होगा। परंतु गांव के कुछ शरारती लोगों ने शिक्षक की बात का कड़ा विरोध किया। शिक्षक ने जब लोगों को समझाने का प्रयास किया तो वह उग्र रूप दिखाने लगे। इस में पर अध्यापक वापस स्कूल में चला आया।


थोड़ी देर बाद गांव के ही अंशुल एवं विष्णु, रिषी और राकेश स्कूल आ धमके और अध्यापक जितेंद्र से मारपीट शुरू कर दी। शोर होने पर गांव के ही कुछ अन्य लोग भी जुट गए। उन्होंने जैसे-तैसे अध्यापक को बचाया।

कोई टिप्पणी नहीं