Header Ads

प्रधानाध्यापिका ख़राब करती थी स्कूल का माहौल, अभिभावकों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत


प्रधानाध्यापिका ख़राब करती थी स्कूल का माहौल, अभिभावकों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत

जवां के फरीदपुर गांव स्थित बेसिक शिक्षा विभाग Basic shiksha vibhag के कंपोजिट विद्यालय में इंचार्ज प्रधानाध्यापिका प्रीति सिंघल पर स्कूल school का माहौल खराब करने सहित विभिन्न आरोप लगे हैं। विद्यालय vidyalaya के शिक्षक, ग्राम प्रधान के साथ अभिभावकों ने भी प्रीति सिंघल की शिकायत बीएसए BSA से लेकर मुख्यमंत्री CM पोर्टल Portel तक की है।मामला गंभीर होने के चलते बीएसए BSA सतेंद्र कुमार Satendra Kumar ने इस पर जांच समिति गठित कर जांच शुरू करा दी है।



जवां के फरीदपुर गांव स्थित बेसिक स्कूल school की इंचार्ज प्रधानाध्यापिका प्रीति सिंघल के खिलाफ उन्हीं के साथी शिक्षकों ने बीएसए BSA से शिकायत की, जिसमें उन पर वीडियो Video बनाकर स्टाफ पर मनगढ़ंत आरोप लगाने, एक ही समय में दो सरकारी कार्यालय में उपस्थित रहने, बीआरसी BRC के बहाने कोर्ट Court जाने और अपने साथी शिक्षक Teacher के शराब पीकर हंगामा करने के बावजूद कोई कार्रवाई न करने की शिकायत की। ग्राम की प्रधान रेखा सूर्यवंशी ने भी बीएसए BSA को पत्र लिखकर शिक्षण पूर्ण माहौल को नष्ट करने का आरोप लगाया है।


वहीं एक अभिभावक ने मंडलीय शिक्षा निदेशक shiksha nideshak को पत्र लिखकर प्रीति सिंघल पर पद का दुरुपयोग करने की शिकायत की। एक अभिभावक ने दाखिला लेने से मना करके निजी स्कूल school में भेजने की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की है। बीएसए BSA सतेंद्र कुमार ने बताया कि सभी आरोपों की जांच करने के लिए जांच समिति गठित कर दी है। जांच रिपोर्ट Report के आधार पर जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं