Header Ads

PRIMARY KA MASTER: प्राथमिक विद्यालय में टूटकर गिरा हाईटेंशन तार, मचा हड़कंप

 PRIMARY KA MASTER: प्राथमिक विद्यालय में टूटकर गिरा हाईटेंशन तार, मचा हड़कंप

रखा। प्राथमिक विद्यालय व बीआरसी केंद्र परिसर शीतलागंज में सोमवार की रात हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। सुबह इसकी जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। तार में बिजली की आपूर्ति चालू थी। सूचना पर पहुंचे बिजली विभाग के कर्मचारियों ने आपूर्ति बाधित करने के बाद स्कूल से तार हटवाया। गनीमत रही कि हादसा रात में हुआ अगर दिन में तार टूटता तो बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था।






मंगलवार की सुबह बच्चे प्राथमिक विद्यालय शीतलागंज पहुंचे तो गेट बंद था। करीब सवा आठ बजे सहायक अध्यापक शब्बीर अहमद गेट खोलते ही दंग रह गए। उन्होंने बच्चों को बाहर ही रोक दिया परिसर में हाईवोल्टेज लाइन का तार



संयोग था कि रात में हुआ हादसा, सुबह स्कूल खुलने पर मचा हड़कंप


 
टूटकर गिरा था तार में बिजली की आपूर्ति हो रही थी। मामले की जानकारी प्रधानाध्यापिका अंशु मौर्य ने खंड शिक्षा अधिकारी के साथ बेसिक शिक्षा अधिकारी और अवर अभियंता रणविजय सिंह को दो इस पर कुछ देर बाद बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आपूर्ति बाधित करने के साथ तार को स्कूल परिसर से हटाया। प्रधानाध्यापिका अंशु मौर्य ने बताया कि संयोग अच्छा था कि तार रात में गिरा स्कूल परिसर से खंभे को हटाने के लिए बिजली विभाग, जिला अधिकारी, खंड शिक्षा अधिकारी को कई बार पत्र दिया जा चुका है, मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

कोई टिप्पणी नहीं