Header Ads

परिषदीय शिक्षक ने शिक्षिका से की अभद्रता, सीएम-पीएम को कहे अपशब्द, नोटिस जारी

 परिषदीय शिक्षक ने शिक्षिका से की अभद्रता, सीएम-पीएम को कहे अपशब्द, नोटिस जारी

साथी शिक्षिकाओं से अभद्रता करना, प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी को अपशब्द बोलना एक शिक्षक को महंगा पड़ गया। शिक्षक का अभद्र शैली में बात करने का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिक्षक को बीएसए ने नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण देने को कहा है। दरअसल गोंदलामऊ विकासखंड के प्राथमिक विद्यालय करनपुर के सहायक अध्यापक सचिन यादव के विरुद्ध प्रधानाध्यापिका आरती ने बीएसए को प्रार्थना पत्र दिया था। प्रार्थनापत्र के माध्यम से प्रधानाध्यापिका ने शिक्षक सचिन यादव पर अभ्रदता करने का आरोप लगाया है। मामले का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति विद्यालय परिसर में किसी महिला से अभद्र शैली में बातें कर रहा है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी के लिए भी अपशब्द देखा-सुना जा रहा है। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति सचिन यादव के होने की बात सामने आ रही है। प्रधानाध्यापिका की शिकायत पर बीएसए ने बीईओ से स्थलीय जांच कराई। बीईओ की जांच आख्या पर बीएसए ने आरोपित शिक्षक को नोटिस देते हुए कहा है कि प्रधानाध्यापिका ने बताया शिक्षक मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। आए दिन स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार करते रहते हैं।



शिक्षामित्र ने भी तेज आवाज में बोलने की बात कही है। साथ ही नोटिस में इस बात का भी जिक्र है कि शिक्षक ने स्वयं के पिता को विद्यालय लाने व ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न करने की भी बात कही है। बीएसए ने शिक्षक से 25 अक्टूबर तक स्पष्टीकरण देने की बात कही है।

बीएसए अजीत कुमार ने कहा कि शिक्षक का वीडीओ आज ही वायरल हुआ है, लेकिन शिक्षिकाओं की शिकायत पर बीईओ को मौके पर भेजकर जांच कराई गई थी। जांख् आख्या के आधार पर शिक्षक को नोटिस दी गई है। अब वीडीयो की भी जांच कराने के लिए बीईओ से कह दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं