Header Ads

प्रधानाध्यापक ने शिक्षक को पटक-पटक कर पीटा

 यूपी के हाथरस जिले के एक इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य ने एक शिक्षक को पटक-पटक कर पीटा है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मारपीट में शिक्षक घायल हो गया, उसे साथी शिक्षक उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गए।  सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल शिक्षक का डॉक्टरी परीक्षण कराया। शिक्षक ने प्रधानाचार्य पर मारपीट का आरोप लगाया है और तहरीर दी है।



जानिए क्या है पूरा मामला

मामला हाथरस जिले के गांव दरियापुर में स्थित साहब सिंह इंटर कॉलेज का है जहां के शिक्षक बृजेश कुमार का केवल इतना दोष था कि उसने अपने एरियर के कागजों पर प्रधानाचार्य से दस्तखत लेना चाहे। आरोप है कि इसी बात से प्रधानाचार्य  राजीव गुप्ता आक्रोशित हो गए और शिक्षक पर भड़क उठे। जब पहले से ही बीमार शिक्षक ने विरोध किया तो आक्रोशित प्रधानाचार्य ने उसके साथ मारपीट कर दी और उन्हें पटक पटक कर पीटा। प्रधानाचार्य की पिटाई से शिक्षक बृजेश के गंभीर चोटें आई है। घटमा के दौरान किसी के द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायल शिक्षक बृजेश को 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।


पीड़ित द्वारा थाना हाथरस जंक्शन थाने में तहरीर देकर प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। इधर, प्रधानाचार्य ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारा है।





कोई टिप्पणी नहीं