Header Ads

सड़क हादसों में शिक्षिका की मौत


सड़क हादसों में शिक्षिका और बाइक सवार युवक की मौतकार और बोलेरो में भिड़ंत के बाद मौजूद लोग।

सड़क हादसों में शिक्षिका और बाइक सवार युवक की मौतसड़क हादसों में शिक्षिका और बाइक सवार युवक की मौतबुजुर्ग को बचाने में भिड़ी बोलेरो और कारमांडा। बुजुर्ग को बचाने के चक्कर में बोलेरो व कार की टक्कर हो गई। घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हुए, लेकिन किसी को गंभीर चोट नहीं आई।

गुरुवार दोपहर बाद घटना प्रयागराज मिर्जापुर राजमार्ग पर दिघिया बाजार में घटित हुई। विंध्यवासनी मां का दर्शन करके बरेली लौट रही एक बोलरो जैसे ही दिघिया बाजार स्थित रुद्र स्वीट हाउस के सामने पहुंची, अचानक एक वृद्ध व्यक्ति के सामने आने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। मांडा के बरहा गांव निवासी रामदास की कार में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गाड़ियों का काफी नुकसान हो गया। टक्कर से दर्शनार्थी परिवार के दो लोगों को मामूली चोटें भी आई। दोनों गाड़ियों की टक्कर काफी तेज होने से लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। सुलह, समझौते के बाद दर्शनार्थी वापस चले गए l

नवाबगंज/फाफामऊ, हिटी। प्रयागराज लखनऊ राजमार्ग पर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में निजी स्कूल की शिक्षिका और एक बाइक सवार की मौत हो गई।

पहली घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ हाईवे स्थित कौड़िहार चौराहे पर बुधवार देर रात हुई। यहां अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। हादसे में एक की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी सेवईत निवासी राहुल नामक युवक को डॉक्टरों ने प्रयागराज जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। नवाबगंज पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान शिवराज (22) निवासी जगदीशपुर सुकाली थाना नवाबगंज के रूप में हुई।


वहीं दूसरी घटना में गुरुवार सुबह एक अप्पे सवारी भरकर शहर से नवाबगंज के लिए निकला था। करीब आठ बजे जैसे ही अप्पे फाफामऊ थानाक्षेत्र के शिवपुर गांव के सामने पहुंचा तभी पीछे से आए एक चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे अप्पे अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इस हादसे में अप्पे सवार रसूलाबाद निवासी प्रीति यादव (22) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अप्पे में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पुलिस को बिना सूचना के दिए अस्पताल चले गए जबकि पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका शिक्षिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रीति नवाबगंज स्थित केएल पब्लिक स्कूल में शिक्षिका थीं।

कोई टिप्पणी नहीं