Header Ads

जेल से छूटे निलंबित प्रधानाध्यापक ने शिक्षामित्र को धमकाया

फर्रूखाबाद, अमृतपुर। जेल से जमानत पर छूटने के बाद निलंबित प्रधानाध्यापक ने शिक्षामित्र को अंजाम भुगतने की धमकी दी। शिक्षामित्र ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के स्कूल पहुंचने से पहले ही वह भाग गया। शिक्षामित्र की तहरीर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


विकास खंड राजेपुर के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र मंगलवार सुबह बच्चों को पढ़ा रही थीं। उसी समय निलंबित प्रधानाध्यापक अनंतराम भी विद्यालय में पहुंच गया। अनंतराम ने शिक्षामित्र को कई बार आवाज देकर अपनी बाइक के पास बुलाया। शिक्षामित्र ने पास आने से मना कर दिया। इस पर गुस्साए निलंबित प्रधानाध्यापक ने शिक्षामित्र से अपशब्द कहे। शिक्षामित्र ने इसका विरोध किया, तो कहने लगा कि अभी कुछ भी नहीं हुआ है। अब असली कहानी शुरू होगी जिसका अंजाम भुगतने को तैयार रहें। धमकी से डरी शिक्षामित्र ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी होते ही निलंबित प्रधानाध्यापक मौके से भाग गया। शिक्षामित्र ने मामले की जानकारी खंड शिक्षा अधिकारी को भी दे दी है।

बताते चलें कि 21 मार्च को विद्यालय की छात्राओं ने प्रधानाध्यापक पर गलत हरकत करने के आरोप लगाया था। थाना पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया था। प्रधानाध्यापक से समझौते के बाद पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर दिया था। थाना प्रभारी संत प्रकाश पटेल ने बताया कि जानकारी मिली है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।



primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster,
basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

कोई टिप्पणी नहीं