Header Ads

युवती पर संबंध बनाने का डाल रहा था दबाव, कॉन्वेंट स्कूल का शिक्षक गिरफ्तार

नई दिल्ली उत्तरी जिले की साइबर थाना पुलिस ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर युवती को ब्लैकमेल कर संबंध बनाने का दबाव डालने के आरोप में कॉन्वेंट स्कूल के एक शिक्षक को वाराणसी से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान टड़िया, वाराणसी निवासी सुजीत कुमार (27) के रूप में हुई है।




पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल व सिमकार्ड बरामद कर लिया है। दरअसल, आरोपी ने युवती की बेहद पर्सनल रिपोर्ट एक दोस्त के जरिये प्राप्त कर ली थी। इसके आधार पर आरोपी युवती से उसकी अश्लील तस्वीरें मांगने के अलावा संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था।
आरोपी का पिता बैंक में अधिकारी
ऐसा नहीं करने पर आरोपी रिपोर्ट को उसके माता-पिता को शेयर करने के अलावा सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी बीटेक है और वाराणसी के एक नामी स्कूल में गणित का शिक्षक है। उसके पिता वाराणसी में ही एक बैंक में अधिकारी हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

अस्पताल में नौकरी करती है युवती
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी 26 साल की एक युवती ने साइबर थाने में एक शिकायत दी थी। पीड़िता ने बताया कि वह एक अस्पताल में नौकरी करती है। किसी ने उसके इंस्टाग्राम अकाउंट की फोटो पर अश्लील कमेंट किया था। उसने उसे नजरअंदाज किया और उस अकाउंट को ब्लॉक कर दिया।
कुछ दिन बाद एक अन्य अंजान अकाउंट से उसे इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे गए। जिसमें कहा गया था कि उसके पास उसकी कुछ बेहद निजी जानकारियां हैं। इसके बाद आरोपी ने उससे अश्लील फोटो मांगने के अलावा संबंध बनाने की मांग की।
कुछ दिनों के बाद आरोपी ने उसके घर के दरवाजे पर अभद्र टिप्पणियों वाला एक पत्र भेजा। छानबीन करने पर पता चला कि इंस्टाग्राम अकाउंट वाराणसी से बनाया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं