Header Ads

शिक्षकों पर छात्र को मिलकर पीटने का आरोप


सहसवान डीपी महाविद्यालय में बृहस्पतिवार को प्रवेश लेने गए एक छात्र को बाहरी (आउटसाइडर) बताकर शिक्षकों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा। इससे उसके कई गंभीर चोटें आई हैं। सिर में भी घाव हो गया। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने छात्र का मेडिकल परीक्षण करा दिया है, लेकिन अभी एफआईआर दर्ज नहीं की है।

मोहल्ला विल्सनगंज निवासी रितिक कृष्णा पुत्र आदर्श सक्सेना बीए के बाद एमए करना चाहता है। छात्र के मुताबिक वह अगली कक्षा में प्रवेश की जानकारी लेने. बृहस्पतिवार दोपहर को कॉलेज गया था। आरोप है कि उसे चीफ प्रॉक्टर ने रोक लिया। पूछने पर छात्र ने जवाब दिया वह एडमीशन को जानकारी लेने आया है।


आरोप है कि चीफ प्रॉक्टर ने उसे बाहरी बताते हुए अभद्रता कर दी। विरोध किया तो उन्होंने चांटा जड़ दिया। उनके बुलाने पर शिक्षक दिव्यांश सक्सेना, ज्ञानेंद्र, वैभव और दो अन्य शिक्षक उसे घसीटते हुए चैनल गेट के अंदर ले गए। वहाँ उसे बंधक बनाकर पीटने लगे।

सूचना पर परिवार वाले सोधे कोतवाली पहुंचे। कोतवाली इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह ने पुलिस बल भेजकर छात्र को छुड़ाया। बताया कि पुलिस को देखकर शिक्षक डंडा छिपाते नजर आए कुछ लोग फर्श पर पड़ा खून साफ कर रहे थे।

पुलिस छात्र को कोतवाली ले गई। बाद में उसका मेडिकल परीक्षण कराया। छात्र के परिवार वालों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। भाजपा कार्यकताओं ने भी घटना का विरोध किया।

कोई टिप्पणी नहीं