Header Ads

पेड़ से लटका मिला नौवीं कक्षा की छात्रा का शव



इगलास बेसवा चौकी क्षेत्र के एक गांव में कक्षा 9 में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा का शव सोमवार को दोपहर बाद तीन बजे पड़ोसी गांव के समीप रजवाहा के किनारे पेड़ पर लटका मिला।



ने उसके गले पर दुपट्टे का फंदा लगा हुआ था। परिवार व अन्य ग्रामीणों ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए जमकर हंगामा किया। कई घंटे तक पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। एसडीएम व सीओ के आश्वासन पर लोग शांत हुए। इसके बाद देर शाम शव को पोस्टमाटम के लिए भेजा जा सका है।





बेसवा चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति दो दिन पहले अपने दोनों बेटों व पत्नी के साथ जाहरवीर बाबा के दर्शन करने के लिए गया था। घर पर दोनों बेटियां अकेले थीं। सोमवार की दोपहर से बड़ी बेटी लापता थी, जिस पर परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। दोपहर बाद करीब तीन बजे उसके चाचा को पड़ोसी गांव के समीप रजा के किनारे किशोरी का शव पेड़ पर लटका मिला। गले पर उसकी के दुपट्टे का फदा लगा था।

यह खबर आग की तरह फैली और बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई सूचना पर कोतवाल विजय सिंह व किशोरी के माता-पिता भी पहुंच गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही। परिवार और ग्रामीणों ने इस किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने और तत्काल जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।






इस दौरान ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया। सूचना पर एसडीएम भावना विमल, सीओ रावेंद्र सिंह व तहसीलदार सौरभ यादव मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों से बात कर आश्वस्त किया कि जांच कर आगे निष्पक्ष कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं