Header Ads

प्रधानाध्यापक ने सूदखोरों से तंग आकर की आत्महत्या, जानें क्या है मामला


महराजगंज। बृजमनगंज क्षेत्र के झागपार निवासी प्रधानाध्यापक शिवकुमार विश्वकर्मा ( 45 ) ने सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग आकर करमहा प्राथमिक विद्याल में आत्महत्या कर ली मुंह से निकला झाग देखकर जहर खाने से मौत होना बताया जा रहा है। मौके से सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


शिवकुमार रविवार सुबह जरूरी काम से विद्यालय जाने की बात कहकर घर से निकले थे देर शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनके मोबाइल पर कॉल की बात न होने परिजन ढूंढते


हुए उनके विद्यालय पहुंचे। यहां पेट पर ताला लगा था, लेकिन अंदर बरामदे में बाइक खड़ी थी। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मौजूदगी में प्रधानाध्यापक का कमरा खोला गया तो फर्श पर उनकी लाश पड़ी थी। शव के पास पड़े सुसाइड नोट में तीन लोगों से सूद पर लिया गया पैसा चुकता करने के बाद भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था। शिक्षक के दो बेटे व दो बेटियां हैं। सीओ फरेंदा कोमल प्रसाद मिश्रा ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर तेज प्रताप सिंह, रानू सिंह निवासी महदेवा व रविंद्र सिंह निवासी सिद्धार्थनगर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं