Header Ads

शिक्षिका का अश्लील वीडियो बनाकर उत्पीड़न करने के मामले में नेता जी पर मुकदमा दर्ज

 शिक्षिका का अश्लील वीडियो बनाकर उत्पीड़न करने के मामले में नेता जी पर मुकदमा दर्ज

गोंडा। शिक्षिका का अश्लील वीडियो बनाकर उत्पीड़न करने के मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पटेल के खिलाफ धानेपुर थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है। मामला तीन दिन से चर्चा में था। पहले शिक्षिका ने इटियाथोक थाने में तहरीर दी थी, बाद में उसे पता चला कि घटनास्थल धानेपुर थाना क्षेत्र का है। इस पर मंगलवार देर रात शिक्षिका ने धानेपुर थाने में तहरीर दी। पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है। मामले की विवेचना सीओ सदर विनय कुमार सिंह करेंगे।


कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पटेल के अलावल देवरिया स्थित घर में किराए पर रहने वाली शिक्षिका उनके बच्चों को भी पढ़ाती थी। आरोप है कि वीरेंद्र की शिक्षिका पर नीयत खराब थी और वह उसे प्रेमजाल में फंसाने की कोशिश करने लगे। जब वह झांसे में नहीं आई तो वीरेंद्र ने धमकाना शुरू कर दिया।

शिक्षिका ने धानेपुर थाने में दी गई तहरीर में बताया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उसे धमकाया था कि उन्होंने नहाते समय उसका अश्लील वीडियो बना लिया है। अब वह उनसे शादी कर ले। इससे सहमी शिक्षिका ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी देने के साथ ही दूसरी जगह किराए का मकान लेकर रहने लगी।
मगर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। शिक्षिका का आरोप है कि वह जहां रह रही है, वहां भी वीरेंद्र ने जाकर उसे धमकी दी। गालीगलौज करते हुए बर्बाद करने की धमकी दी।
शिक्षिका के मुताबिक उसकी शादी तय हो गई है। इसकी जानकारी होने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने लड़के वालों के यहां फोन करके आपत्तिजनक बातें कहीं। इससे परेशान होकर शिक्षिका ने इटियाथोक थाने में तहरीर दी। फिर पता चला कि मामला धानेपुर थाना क्षेत्र का है।
इस पर मंगलवार रात उसने धानेपुर थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि शिक्षिका की तहरीर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पटेल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। विवेचना सीओ सदर विनय कुमार सिंह करेंगे। वहीं, कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पटेल ने शिक्षिका के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष की करतूत की शिकायत पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी की गई है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पटेल पर एक अन्य महिला के उत्पीड़न का आरोप लगा था। उस पर भी मामला पार्टी हाईकमान तक पहुंचा था।
दूसरी बार इस तरह के आरोपों के चलते अब जिलाध्यक्ष पर गाज गिरने की बात कही जा रही है। पार्टी के ही कुछ नेताओं ने भी मामले को सोशल मीडिया पर भी वायरल किया है। इसमें जिलाध्यक्ष की एक आपत्तिजनक फोटो भी वायरल की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं